Loot price flipcart

Tuesday 14 April 2015

घर बैठे दूसरे के मोबाइल का बैलेन्स जाने

हाँ हम घर बैठे ही हम दूसरे के मोबाइल का बैलेंस पता कर लें लेकिन हां ऐसा संभव है। ये ट्रिक किसी जादू से कम नहीं है जैसे कि आप अपनी प्रेमिका को कह दें कि मैं तेरी हर बात का खयाल रखता हूं, वो कहेगी मैं कैसे मानूं तो आप कह दें कि जैसे ही तेरा बैलेस खतम होने वाला होता है तो मुझे पता चल जाता है कि आज मेरी जान के पास कितना बैंलेस है और तू नहीं माने तो मैं अभी तेरे मोबाइल का बैलेंस बता सकता हूं,और वो आप से जरूर यही कहेगी कि हां बताओ...इसके लिए बस आपको ये छोटी सी एक ट्रिक काम में लेनी है लेकिन ध्यान रहे ये ट्रिक बस Airtel, Vodafone, TataDocomo,Idea और Bsnl के नेटवर्क पर ही काम करती है, मैं वोडाफोन नेटवर्क यूज करता हूं और उसमें मैंने इस ट्रिक को आजमा कर देखा है ये ट्रिक बिलकुल सही रूप से काम करती है। आपको दूसरे के मोबाइल का बेलेंस जानने के लिए अपने मोबाइल से ये नम्बर डायल करने है जिनके बारे में मैं नीचे बता रहा हूं।
Airtel - मोबाइल से 09810198101 मिलाना होगा और निर्देशों का पालन करते हुए आगे बढ़ना है जब आपसे नम्बर डालने के लिए बोला जायेगा तो आपको वो नम्बर डालना है जिसका आपको बेलेंस पता करना है आगे बढ़ते समय आपसे पिन नम्बर पूछा जायेगा तो वहां आपको 1234 नम्बर दबाना है।

Vodafon -के नम्बर पर बेलेंस की जानकारी चाहते हो तो आपको Vodafone मोबाइल से 9828098140  मिलाना होगा और निर्देशों का पालन करते हुवे आगे बढ़ना है जब आपसे नम्बर डालने के लिए बोला जायेगा तो आपको 91 के साथ दस अंको के वो  नम्बर डालना है जिसका आपको बेलेंस पता करना है और उसके बाद # बटन दबा दें। और निर्देशों को सुनें।
टाटा डोकोमो

Tata Docomo - वालों को 09040012345 या 07737012345 नम्बर मिलाना है और निर्देशों का पालन करते हुवे आगे बढ़ना है
आइडिया

Idea -वालो को 09824012345 नम्बर मिलाना है। और निर्देशों का पालन करते हुवे आगे बढ़ना है
बीएसएनएल

Bsnl- वालो को 9415100123 (only for up) नम्बर मिलाना है। और निर्देशों का पालन करते हुवे आगे बढ़ना है
आपको जिस कम्पनी के सिम का बेलेंस का पता करना है तो आपको उसी कम्पनी के सिम से ही काल करनी होगी जैसे अगर आपको एयरटेल के सिम का बेलेंस पता करना है तो आपको एयरटेल नम्बर से ही काल करनी होगी

नोट-- Docomo व Vodafone पर इस सुविधा का कोई चार्च नहीं है लेकिन और कम्पनी पर आपको कॉल करने पर आपका उतना ही बेलेंस कटेगा जितना आपका STD काल रेट होगा।

No comments:

Post a Comment

Thanks