शनिवार, 8 अक्तूबर 2016

1 रूपये में आप बना देंगे चीन से शाक्तिशाली भारतीय सेना

एक रूपये मात्र रोज का भुगतान वो भी भारतीय सेना के लिए। मोदी सरकार ने आज कैबनेट की मीटिंग में एक पूरे भारतीयो के लिए सेना की आधुनिकता और सेना के जवानो जो की युद्ध क्षत्र में घायल होते है या श्ाहीद होते है उनके लिए एक बैंक अकाउंट खोल ही दिया।जिसमे हर भारतीय अपने स्वक्षे से कितना भी दान दे सकता है। जो की 1 रुपए से शुरू होकर असीमित  है।

इस पैसे का प्रयोग सेना तथा अर्धसैनिक बलो के लिए हथियार खरदिना भी होगा । मन की बात तथा फेसबुक, ट्वीटर,व्हात्सप्प पर लोगो के सुझाव पर आज के जलते हालात पर मोदी सरकार ने अंततः फैसला लेते हुए नई दिल्ली, सिंडिकेट बैंक में आर्मी वेलफेयर फण्ड बैटल कैदुअल्टी फण्ड अकाउंट खोला है।

यह मोदी सरकार का मास्टर स्ट्रोक है। जहाँ से भारत को सुपर पॉवर बनने से कोई नहीं रोक सकता। भारत की 1.30 करोड़ जनसंख्या में से अगर 70% भी केवल एक रुपया इस फण्ड में रोज़ डालते है तो वो 1 रुपये एक दिन में 100 करोड़ होगा। 30 दिन में 3000 करोड़ और 36000 करोड़ एक साल में। 36,000 करोड़ तो पाकिस्तान का सालाना रक्षा बजट भी नहीं है । हमलोग प्रतिदिन 100 या 1000 रुपया रोज़ फालतू के काम में खर्च कर देते है लेकिन यदि हमलोग एक रूपये सेना के लिए दिया तो सचमुच भारत एक सुपर पॉवर जरूर बनेगा।

आपका ये रुपया सीधे रक्षा मंत्रालय के सेना सहायता एवं वॉर कैसुअल्टी फण्ड में जमा होगा। जो सैन्य सामग्री और सेना के जवानो के काम आएगा

इसलिए मोदीजी के इस अभियान से जुड़कर सीधे तौर पर सेना की मदद करें। पाकिस्तान हाय हाय कर सड़क जाम करने और बयानबाजी करने से कुछ नहीं होगा। मोदी और देश की जनता की सोच को अमलीजामा पहनाये और अपने देश की सेना को मजबूत बनाये। जिससे पकिस्तान और चीन जैसे देशो को उसकी बिना किसी देश की सहायता से उनकी औकात बता सके। बैंक डिटेल्स निचे दिए गए है।
Bank Details:
SYNDICATE BANK
A/C NAME: ARMY WELFARE FUND BATTLE CASUALTIES
A/C NO: 90552010165915
IFSC CODE: SYNB0009055
SOUTH EXTENSION BRANCH,NEW DELHI.

इस सन्देश को सभी जगह फैला दे ताकि सभी 1.30 करोड़ भारतीयो को  अपने कर्तव्यों का पता चल जाये। सभी ग्रुप और पर्सनल no पर भी भेजें। जय हिन्द।ajay yadav        ajayy1510@gmail.com